Realme C25, C21 और C20 आज होंगे लॉन्च, जानिए इन तीनों स्मार्टफोन में क्या है खास

नई दिल्ली
स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी रियलमी आज भारत में अपने तीन नए डिवाइस- Realme C20, Realme C21 और लॉन्च करने वाली है। लॉन्च इवेंट की शुरुआत दोपहर 12:30 बजे से होगी। यह एक वर्चुअल लॉन्च इवेंट होगा और इसे कंपनी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाया जाएगा। तीनों स्मार्टफोन्स की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है। इसमें इन डिवाइसेज के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की जानकारी दी गई है। तो आइए जानते हैं कि कंपनी के इन नए स्मार्टफोन्स में क्या कुछ है खास।

रियलमी C25
यह फोन दो कलर ऑप्शन- वॉटरी ब्लू और वॉटरी ग्रे में लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट पर यह कन्फर्म कर दिया है कि इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G70 गेमिंग चिपसेट मिलेगा। फोन के बैक में फटॉग्रफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल का एक AI कैमरा भी है। रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। बैटरी की बात करें तो कंपनी रियलमी C25 में 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है।

रियलमी C20 और C21
इन दोनों स्मार्टफोन में 89 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। वहीं, प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी इनमें मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फ्लिपकार्ट पेज के अनुसार रियलमी C20 कूल ब्लू और कूल ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा। दूसरी तरफ रियलमी C21 को कंपनी क्रॉस ब्लू और क्रॉस ब्लैक कलर वेरियंट में ऑफर करने वाली है।

फटॉग्रफी के लिए रियलमी C20 में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 8 मेगापिक्सल का AI कैमरा भी होगा। वहीं, रियलमी C21 में 13 मेगापिक्सल के AI लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। बैटरी की जहां तक बात है तो दोनों स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Go to Source