दिल थाम लें! आ रहा है पावरफुल Poco X3 GT, इस स्मार्टफोन की खूबियां दीवाना बना लेंगी

नई दिल्ली।Poco Flagship smartphone Launch Specifications: भारत में काफी तेजी से अपना विस्तार कर रही स्मार्टफोन कंपनी Poco आने वाले समय में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है, जिनमें Poco X3 GT और Poco F3 GT जैसे फोन हैं। खबर आ रही है कि भारत में पोको के फ्लैगशिप स्मार्टफोन Poco X3 GT को अगले महीने यानी जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, लॉन्च से पहले ही पोको एक्स3 जीटी की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन डीटेल्स लीक हो गई हैं। पोको एक्स3 जीटी के बारे में खबर चल रही है कि यह Redmi Note 10 Pro 5G के चाइना वेरिएंट का रिब्रैंडेड वर्जन होगा, जिसे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

फीचर्स की भरमारमिड रेंज सेगमेंट के Poco X3 GT को भारत में करीब 20 हजार रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। पोको के इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट पर खरीद सकेंगे। इस फोन को गेमर्स भी काफी पसंद कर सकते हैं, क्योंकि इसमें पावरफुल प्रोसेसर के साथ ही शानदार डिस्प्ले का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। पोको के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। Android 11 MIUI 12.5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड इस फोन में MediaTek Dimensity 1100 5G प्रोसेसर लगा है।

ये भी पढ़ें-

कैमरा और बैटरीPoco X3 GT को भारत में 6 जीबी और 8 जीबी रैम ऑप्शन के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। पोको एक्स3 जीटी के कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ ही 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी हो सकती है, जो कि 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। ऐसा दावा किया जा रहा है कि पोको एक्स3 जीटी को फुल चार्ज होने में महज 42 मिनट लगेंगे। ग्रे, ब्लू, ग्रीन और वाइट कलर ऑप्शन और कई शानदार फीचर्स से लैस इस फोन को अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-

Go to Source